main page

रैपर बादशाह को डेट कर रहीं पाक एक्ट्रेस Hania Aamir ! शाॅपिंग के बाद काॅफी डेट एंजाॅय करते की तस्वीरें हुईं वायरल

Updated 02 December, 2023 02:11:56 PM

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह अपने प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन रैपर बादशाह का नाम किसी ना किसी हसीना के साथ नाम जुड़ता रहता है। वहीं अब इस बार बादशाह का नाम फिर एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया है। उनका ये मामला शरद पार पहुंच चुका है।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह अपने प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन रैपर बादशाह का नाम किसी ना किसी हसीना के साथ नाम जुड़ता रहता है। वहीं अब इस बार बादशाह का नाम फिर एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया है। उनका ये मामला शरद पार पहुंच चुका है।

Bollywood Tadka

 

जी हां, सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जहां वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को हानिया आमिर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। दोनों काॅफी एंजाॅय करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो बादशाह ग्रीन कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जबकि हानिया ब्लू कलर के टैंक टॉप में क्यूट लग रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए हानिया ने कैप्शन में लिखा- "बच्चे शॉपिंग पर गए।" 

Bollywood Tadka

दरअसल, कुछ समय पहले बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया था कि हानिया आमिर उन्हें बेहद पसंद है और उनसे मिलने की इच्छा भी जाहिर की थी। 

बता दें कि हानिया आमिर का नाम पिछले कुछ समय से पाक क्रिकेटर बाबर आजम के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Content Writer: Smita Sharma

Pakistani ActressHania Aamir IndianRapper BadshahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...