main page

इब्राहिम अली खान संग पार्टी में पहुचीं पलक तिवारी, दोनों को एक साथ देख डेटिंग की खबरों ने फिर पकड़ा तूल

Updated 22 June, 2023 03:24:20 PM

एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट गया, जिसके बाद वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गए। इसी बीच बुधवार रात इस रुमर्ड कपल को करण मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया, जिसके बाद एक बार फिर वह डेटिंग की खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट गया, जिसके बाद वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गए। इसी बीच बुधवार रात इस रुमर्ड कपल को करण मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया, जिसके बाद एक बार फिर वह डेटिंग की खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

Bollywood Tadka


पार्टी में स्पॉट हुए इब्राहिम अली खान के लुक की बात करें तो वह ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम लगे।

Bollywood Tadka

 

वहीं पलक तिवारी भी ब्लैक वन पीस में काफी हॉट दिखीं। हालांकि, इस दौरान दोनों ने पैपराजी के सामने एक साथ पोज नहीं दिए।

Bollywood Tadka

 

वहीं, काम की बात करें पलक तिवारी ने इसी साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखा। वहीं, इब्राहिम जल्द ही बोमन ईरानी के बेटे कोयोज ईरानी की फिल्म 'सरजमीन' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Palak TiwarispottedpartyIbrahim Ali KhannewsaffairBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...