main page

लौट कर फिर ना आने वाले: पंचतत्वों में विलीन पंकज उधास,कलेजे पर पत्थर रख फैमिली ने दी अंतिम विदाई

Updated 27 February, 2024 06:10:27 PM

भारतीय संगीत और गजल का आसमान सूना हो गया..एक सुहाना सफर खत्म हो गया। 26 फरवरी की शाम आई मनहूस खबर गजल सम्राट पंकज उधास अब नहीं रहे। वह लंबे समय से बीमार थे और 26 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। हिंदू श्मशान, वर्ली में पंकज जी को पूरे राज्यकीय सम्म

मुंबई: भारतीय संगीत और गजल का  आसमान सूना हो गया..एक सुहाना सफर खत्म हो गया। 26 फरवरी की शाम आई मनहूस खबर गजल सम्राट पंकज उधास अब नहीं रहे। वह लंबे समय से बीमार थे और 26 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

एक पल को शायद ये लफ्ज खामोश हो जाएं सुनकर यकीन ना हो पर यही जिंदगी की हकीकत है। वहीं अब पंकज जी के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आईं हैं।तस्वीरों में पंकज जी तिरंगे में लिपटे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हिंदू श्मशान, वर्ली में पंकज जी को पूरे राज्यकीय सम्मान के साथ शिवाजी पार्क में शाम 5 बजे पंचतत्वों में विलीन हो गए। विद्युत शवदाह गृह में पंकज उधास का अंतिम संस्कार किया गया। परिवार वालों ने हाथ जोड़कर अंतिम संस्कार में शामिल हुए तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया।

 

Bollywood Tadka

पत्नी और बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गए पंकज उधास

पंकज जी के जाने से उनका पूरा परिवार बिखर गया है। गजल सम्राट अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गए। हाल ही में पंकज जी की अंतिम यात्रा से उनकी पत्नी और बेटियों की तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देख हर किसी का दिल टूट गया। तस्वीरों में एक रोती बिलखती पत्नी को बेटियों का हाथ थाम पति की अंतिम यात्रा में पहुंची। वहीं पिता का साया सिर से उठने के कारण बेटियां भी बिलख बिलख कर रोती। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पंकज उधास ने 26 फरवरी को सुबह 11 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा कि  पंकज उधास को पैंक्रियाज यानी अग्नाशय का कैंसर था। ये बात उन्हें 4 महीनों से पता थी।

Bollywood Tadka

पंकज उधास ने बॉलीवुड को कई शानदार गजलें दी हैं। उनका जाना इंडस्ट्री के लिए किसी भारी नुकसान से कम नहीं। एक्टर हो या सिंगर, हर किसी से उनका अटूट रिश्ता रहा है। जब मौत की खबर मिली, तो सभी भौचक्के रह गए कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था।

Content Writer: Smita Sharma

Pankaj Udhasmergedfive elementsfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...