main page

पति गौतम रोडे के साथ पंखुड़ी अवस्थी ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, शादी के 5 साल बाद घर में गूंजेगी बच्चे की किलकारी

Updated 06 April, 2023 04:42:48 PM

मनोरंजन जगत से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। टीवी कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने हाल ही में फैंस को एक गुड़ न्यूज दी है। कपल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाला है। यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। टीवी कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने हाल ही में फैंस को एक गुड़ न्यूज दी है। कपल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाला है। यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर कर दी है। 

Bollywood Tadka

 

पंखुड़ी और गौतम ने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पहले एक कपल को प्यार होता है, फिर दोनों शादी करते हैं और फिर गुड न्यूज। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ''हमारा परिवार बढ़ रहा है और जैसे-जैसे हम इस नए फेज को अपनाते हैं और इन नई भूमिकाओं को निभाने के लिए खुद को तैयार करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं!''

 

बता दें कि गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी को प्रसिद्ध शो सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था और साल 2018 में कपल शादी के बंधन में बंध गया। शादी के 5 साल बाद अब दोनों पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, जिसे लेकर वे बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Pankhuri AwasthyannouncespregnancyhusbandGautam RodeTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...