main page

अपने जिगर के टुकड़ों को सीने से चिपकाए पंखुड़ी ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, गाजा के बच्चों के लिए की स्पेशल प्रार्थना

Updated 15 November, 2023 01:04:58 PM

टीवी कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने इस साल जुलाई में एक बेटे और एक बेटी का स्वागत किया, जिन्हें पाकर दोनों की खुशियों में चार-चांद लग गए। कपल हर त्योहार को अपने ट्विन्स के साथ पूरे उल्लास सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में पंखुड़ी और गौतम ने अपने बच्चों की पहली दीवाली भी काफी धूमधाम से मनाई और बीते दिन बाल दिवस पर भी एक्ट्रेस ने अपने जुड़वा बच्चों को लेकर खास पोस्ट शेयर किया। पंखुड़ी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने इस साल जुलाई में एक बेटे और एक बेटी का स्वागत किया, जिन्हें पाकर दोनों की खुशियों में चार-चांद लग गए। कपल हर त्योहार को अपने ट्विन्स के साथ पूरे उल्लास सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में पंखुड़ी और गौतम ने अपने बच्चों की पहली दीवाली भी काफी धूमधाम से मनाई और बीते दिन बाल दिवस पर भी एक्ट्रेस ने अपने जुड़वा बच्चों को लेकर खास पोस्ट शेयर किया। पंखुड़ी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

'चिल्ड्रन डे' पर पंखुड़ी अवस्थी ने इंस्टाग्राम पर अपने जिगर के टुकड़ों को सीने से लगाए एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा-Happy Children’s Day मेरे बेबीज को और सभी बच्चों को। इसके साथ ही उन्होंने गाजा के बच्चों के लिए भी स्पेशल प्रार्थना की।

Bollywood Tadka


तस्वीर में देखा जा सकता है कि पंखुडी अपने बेटे और बेटी को सीने से चिपकाए उनपर खूब प्यार लुटा रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam)

इससे पहले कपल ने दीवाली पर जो अपने बच्चों संग तस्वीर शेयर की, उसमें दोनों अपने बेटे और बेटी संग ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे। हालांकि, इस तस्वीर में उनके बच्चों का चेहरा नजर नहीं आया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Pankhuri AwasthypictwinsprayGaza childrenTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...