main page

43 के एक्टर परमब्रत चटर्जी ने गर्लफ्रेंड पिया चक्रवर्ती संग रचाई सीक्रेट वेडिंग, कपल की सादगी भरी तस्वीरों ने जीता दिल

Updated 28 November, 2023 03:34:39 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों शादी की खूब शहनाइयां बज रही हैं। कई स्टार्स अपने पार्टनर संग मैरिज लाइफ के खूबसूरत फेज की शुरुआत कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर परमब्रत चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है। 27 नवंबर को बंगाली एक्टर परमब्रत चटर्जी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और मेंटल हेल्थ  एक्टिविस्ट -सिंगर पिया चक्रवर्ती से शादी रचाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल का वेडिंग फंक्शन परमब्रत चटर्जी के जोधपुर पार्क स्थित घर पर आयोजित किया गया था। परमब्रत और पिया की शादी में क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदा

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों शादी की खूब शहनाइयां बज रही हैं। कई स्टार्स अपने पार्टनर संग मैरिज लाइफ के खूबसूरत फेज की शुरुआत कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर परमब्रत चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है। 27 नवंबर को बंगाली एक्टर परमब्रत चटर्जी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और मेंटल हेल्थ  एक्टिविस्ट -सिंगर पिया चक्रवर्ती से शादी रचाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल का वेडिंग फंक्शन परमब्रत चटर्जी के जोधपुर पार्क स्थित घर पर आयोजित किया गया था। परमब्रत और पिया की शादी में क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

परमब्रत चटर्जी ने पिया चक्रवर्ती के साथ घर पर आयोजित अपनी इंटीमेट रजिस्टर्ड वेडिंग की एक प्यारी झलक दिखाई। शेयर की गई फोटोज में लविंग कपल को अपने घर पर एक सोफे पर बैठे हुए देखा गया। उन्होंने घर पर ही अपनी शादी के आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। इस दौरान दोनों बेहद खुश दिखे।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें को कपल ने वेडिंग के लिए पारंपरिक आउटफिट को चुना। अपने खास दिन पर  परमब्रत ने एक ऑरेंज-घिरी कुर्ता पहना था, जिसे उन्होंने एक व्हाइट पायजामा और सैप ग्रीन-हेड नेहरू जैकेट के साथ मैच किया था। दूसरी ओर, पिया ने एक व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसमें रेड कलर में कढ़ाई हुई थी। उन्होंने इसे एक रेड कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया था। लेयर्ड गोल्ड नेकपीस, शंखा-पोला और एक छोटे से मैरून बिंदी ने उनके लुक को कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

 

कोर्ट मैरिज कर एक-दूजे का हुआ कपल

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, परमब्रत और पिया ने कोर्ट मैरिज की है. इस दौरान उनके करीबी दोस्त निर्माता-निर्देशक अरित्रा सेन मौजूद थे और पिया की करीबी दोस्त रत्नबोली रॉय भी मौजूद थीं। 
 

बता दें कि पिया की शादी पहले सिंगर अनुपम रॉय से हुई थी। दोनों ने 2015 में शादी की थी। हालांकि, कुछ वर्षों के बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई थी और अनुमान लगाया गया था कि यह परमब्रत के कारण था। शुरू में कपल ने इस तरह की अफवाहों का खंडन किया था लेकिन आखिरकार 11 नवंबर 2023 को दोनों ने जॉइंट रूप से अपने तलाक की घोषणा की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Parambrata Chatterjeesecret marriagelong time girlfriendPiya ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...