main page

पारस छाबड़ा ने खरीदी नई 'मर्सिडीज बेंज' लग्जरी कार, दोस्त माहिरा शर्मा के साथ केक काटकर मनाया जश्न

Updated 06 February, 2023 04:14:55 PM

एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा में 'बिग बॉस 13' के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी। तब से दोनों साथ में हैं। पारस और माहिरा को अक्सर एक-साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों को कार शोरूम में एक-साथ देखा गया है। दरअसल पारस ने नई 'मर्सिडीज बेंज' कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.19 से 1.21 करोड़ रुपए के बीच है। एक्टर अपनी कार को लेने के लिए अपनी करीबी दोस्त माहिरा के साथ पहुंचे, जिसका वीडियो पारस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा में 'बिग बॉस 13' के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी। तब से दोनों साथ में हैं। पारस और माहिरा को अक्सर एक-साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों को कार शोरूम में एक-साथ देखा गया है। दरअसल पारस ने नई 'मर्सिडीज बेंज' कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.19 से 1.21 करोड़ रुपए के बीच है। एक्टर अपनी कार को लेने के लिए अपनी करीबी दोस्त माहिरा के साथ पहुंचे, जिसका वीडियो पारस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में पारस ने ग्रीन कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। वहीं माहिरा ने ब्लैक कलर की ड्रेस हुई है। शोरूम में पारस और माहिरा का स्वागत गुलाब के गुलदस्ते से किया गया और दोनों ने साथ में केक काटा। इसके बाद पारस और माहिरा कार की सवारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पारस ने लिखा- जय भोले #paraschhabra #parasarmy #mercedesbenz #mercedes। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा था- 'फिलहाल हम खुद पर फोकस कर रहे हैं। हम और भी बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं। हां, शायद किसी दिन हम दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह या प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तरह बन जाएंगे।' वहीं माहिरा ने अपने रिश्ते के बारे में कहा था- 'किसी चीज़ को टैग क्यों दें? हम ऐसे ही ठीक हैं। हम नहीं जानते कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम खुश हैं।' 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

paras chhabrabuysnew mercedes benzhapinessmahira sharmaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...