main page

Airport Pics: प्रेग्रेंट पत्नी संग घूमने निकले वरुण धवन, ब्लैक टाॅप में Mom To Be नाताशा ने फ्लाॅन्ट किया क्यूट सा बेबी बंप

Updated 29 March, 2024 01:23:52 PM

एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। ऐसे में वरुण पत्नी नताशा का खूब ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में Parents To Be कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। ऐसे में वरुण पत्नी नताशा का खूब ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में Parents To Be कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात वरुणन लाइट स्काई ब्लू पैंट, व्हाइट टी-शर्ट और नेवी ब्लू लॉन्ग ब्लेजर में दिखाई दिए। वहीं नताशा दलाल ब्लैक पैंट्स के साथ मैचिंग टॉप के साथ ब्राउन लॉन्ग कोट में नजर आईं। इस ड्रेस में उनका क्यूट सा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। एयरपोर्ट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वरुण धवन ने 18 फरवरी को नताशा की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। शेयर की तस्वीर में वरुण धवन घुटने पर बैठ पत्नी के बड़े से बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे थे। इस मोनोक्रोम तस्वीर में वरुण और नताशा का प्यारा सा डाॅगी भी है जो सोफे पर बैठे कपल को बड़े ही प्यार से देख रहा था। 

 

Bollywood Tadka

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 में शादी की थी। वह और नताशा बचपन के दोस्त हैं और छठी क्लास से साथ हैं। हालांकि उन्हें प्यार एक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था। अब शादी के 3 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वरुण वरुण बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। वरुण धवन के अलावा इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव समेत कई स्टार्स हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Parents To BeVarun DhawanNatasha DalalAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...