main page

पहली पब्लिक अपीयरेंस: रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा रवाना हुए वरुण-नताशा! पति का हाथ थामें बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखी Mom To Be

Updated 19 February, 2024 11:57:48 AM

बाॅलीवुड के प्यारे कपल वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रविवार की शाम कपल ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर यह गुडन्यूज फैंस को दी। वहीं अब इस कपल को प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड के प्यारे कपल वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रविवार की शाम कपल ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर यह गुडन्यूज फैंस को दी। वहीं अब इस कपल को प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

 

सोमवार सुबह वरुण प्रेग्नेंट वाइफ नताशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। खबरों की मानें तो वरुण-नताशा  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा में होने वाली शादी में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं। लुक की बात करें तो वरुण ब्लू कलर की टीशर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कलर की पैंट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

उन्होंने कैप और ब्लैक सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया था। वहीं नताशा ब्लैक टॉप, बेज कलर पैंट-कोट में स्टाइलिश लगीं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और पर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान नताशा ब्लैक टाॅप में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।वहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था।एयरपोर्ट पर वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा का हाथ थामे हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि वरुण धवन ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। एक्टर तस्वीर में अपनी वाइफ के बेबी बंप पर किस करते नजर आए थे। इसके कैप्शन में लिखा-'हम प्रेग्नेंट हैं आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।' इसके साथ ही वरुण ने हैशटैग मेरी फैमिली मेरी स्ट्रेंथ भी लिखा है।

Content Writer: Smita Sharma

Parents to beVarun DhawanNatasha DalalRakul Preet SinghJackky BhagnaniWeddinggoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...