main page

शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव, एयरपोर्ट से सामने आई होने वाले दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

Updated 22 September, 2023 10:58:25 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा महज दो दिनों में सपनों के राजकुमार राघव चड्ढा की दुल्हनिया बन जाएंगी। 24 सितंबर को कपल राजस्थान के उदयपुर धूमधाम से शादी रचाएंगे। वहीं, अपनी शादी के लिए रघनीति उदयपुर के लिए उड़ान भर चुके हैं। दोनों की एयरपोर्ट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा महज दो दिनों में सपनों के राजकुमार राघव चड्ढा की दुल्हनिया बन जाएंगी। 24 सितंबर को कपल राजस्थान के उदयपुर धूमधाम से शादी रचाएंगे। वहीं, अपनी शादी के लिए रघनीति उदयपुर के लिए उड़ान भर चुके हैं। दोनों की एयरपोर्ट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 Bollywood Tadka

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 22 सितंबर की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है, जहां से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। 

 Bollywood Tadka

 

इस दौरान परिणीति चोपड़ा रेड कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं। ड्रेस के ऊपर से उन्होंने क्रीम कलर का शॉल कैरी किया है, जो उनके लुक को एलीगेंट बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, परिणीति के होने वाले दूल्हे राजा नेता राघव चड्ढा भी अपनी स्मार्टनेस से हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह ब्लैक टी शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग फंक्शन 20 सितंबर से रस्में दिल्ली से शुरू हो गए हैं, जिसमें सूफी नाइट्स संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया गया। अब शादी के बाकी फंक्शन उदयपुर में पूरे किए जाएंगे। 24 सितंबर को आखिरकार रघनीति एक दूसरे के हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav ChadhaleftUdaipurmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...