main page

AAP नेता राघव चड्डा को डेट कर रहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा! रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ हुए स्पाॅट

Updated 23 March, 2023 04:49:28 PM

राजनीति और बॉलीवुड का संबंध हमेशा से ही गहरा रहा है। बॉलीवुड और राजनीति जगत से कई हस्तियों को उनका पार्टनर मिला है। अब फिर दोनों जगत से दो दिल एक हो रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बुधवार शाम दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे तेज हो गए। हालांकि, अब तक इन खबरों पर परिणीति और राघव की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. राजनीति और बॉलीवुड का संबंध हमेशा से ही गहरा रहा है। बॉलीवुड और राजनीति जगत से कई हस्तियों को उनका पार्टनर मिला है। अब फिर दोनों जगत से दो दिल एक हो रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बुधवार शाम दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे तेज हो गए। हालांकि, अब तक इन खबरों पर परिणीति और राघव की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं।

Bollywood Tadka


वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परिणीति और राघव दोनों पीछे मुड़कर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों व्हाइट शर्ट में ट्विनिंग करते भी नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर हल्की स्माइल देखने को मिल रही है। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस पूछने लगे हैं कि कहीं ये दोनों एक दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे। हालांकि, इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले इस साल के शुरुआती महीने जनवरी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था।

Bollywood Tadka

 

वहीं 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की छात्रा रह चुकी हैं और वहीं राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से पढ़ाई कर चुके हैं। वहीं, जहां अभी तक परिणीति सिंगल हैं और राघव ने भी 34 साल की उम्र तक शादी नहीं की है।

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopradatingAAP leaderRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...