main page

बाउबल्स, दिल और जगमगाता क्रिसमिस ट्री.. शादी के बाद अपने पहले क्रिसमिस सेलिब्रेशन के लिए तैयार परिणीति चोपड़ा

Updated 11 December, 2023 03:10:24 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। परिणीति ने  24 सितंबर को उदयपुर में अपने प्यार राघव चड्ढा से शादी रचाई। शादी के बाद से ही कपल अपने परिवारों के साथ सभी अवसरों को खुशी-खुशी मना रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। परिणीति ने  24 सितंबर को उदयपुर में अपने प्यार राघव चड्ढा से शादी रचाई। शादी के बाद से ही कपल अपने परिवारों के साथ सभी अवसरों को खुशी-खुशी मना रही है।

Bollywood Tadka

करवा चौथ से लेकर दिवाली सेलिब्रेशन तक मनमोहक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोरी। वहीं अब परिणीति क्रिसमिस की तैयारियों में डूबी हैं जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

परिणीति ने उन्होंने बाउबल्स, दिल और रोशनी से सजे अपने क्रिसमस पेड़ों की खूबसूरत झलक शेयर की है। इसके अलावा परिणीति ने क्रिसमस पेड़ों और नकली बर्फ के साथ एक सांता क्लॉज़ गांव थीम पार्क भी बनाई हैं।

Bollywood Tadka
  
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में देखा गया था। यह फिल्म चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के जीवन पर आधारित एक बायोपिक ड्रामा थी। इसके अलावा वह पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक ड्रामा में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti Choprafirst Christmascelebrationpost marriageRaghav ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...