main page

गलत बयानबाजी कर रहे लोगों पर फूटा परिणीति चोपड़ा का गुस्सा, पोस्ट शेयर कर बोलीं-'मैं रिपोर्ट करूंगी

Updated 26 November, 2023 12:26:24 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने लुक्स और काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह किसी अलग ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में परिणीति ने उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन क्लब की क्लास लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने लुक्स और काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह किसी अलग ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में परिणीति ने उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन क्लब की क्लास लगाई है। 


दरअसल, सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा के नाम से कई फैन क्लब हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने उनके नाम का इस्तेमाल कर उनके इंटरव्यू के गलत क्वोट शेयर कर रहे हैं, जिससे वह काफी भड़क गई हैं। हाल ही में अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा- "देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने कलाकारों के फेवर में क्वोट्स दे रहे हैं। ये नकली हैं। मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या क्वोट नहीं दिया है। न उन्हें बधाई दी है और ना ही उनकी सराहना की है। मैं देख रही हूं और रिपोर्ट करूंगी। और हां, पहले अपना फेक्ट चेक करें। एक छोटा सा गूगलिंग किसी को हानि नहीं पहुंचाता है।" 

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था। वहीं, अब वह जल्द ही  इमतियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी। इसमें वह सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Chopraangrypeoplewrong statementsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...