main page

अक्षय संग 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन में जुटीं होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा, ब्लैक कुर्ता में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 September, 2023 04:25:45 PM

एक तरफ जहां एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज' को प्रमोट करती नजर आ रही हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस को अक्षय कुमार के साथ पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज' को प्रमोट करती नजर आ रही हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस को अक्षय कुमार के साथ पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान ब्लैक कुर्ता के साथ व्हाइट ट्राउजर में बेहद डिसेंट लगीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी।

Bollywood Tadka

 

कानों में ड्रेस से मैचिंग इयररिंग्स और लो पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया और काफी इम्प्रेसिव लगीं। वहीं अक्षय कुमार का भी इस दौरान ब्लैक लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कई स्टाइलिश पोज दिए। वहीं अक्षय भी परिणीति के साथ अपनी परफेक्ट अंदाज दिखाते नजर आए।

Bollywood Tadka


बता दें, डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी 'मिशन रानीगंज' में में परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार ने लीड रोल में नजर आएंगे। रियल लाइफ घटना पर आधारित यह फिल्म 6 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChoprapromotesMission RaniganjAkshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...