main page

हाथ में छाता लेकर डांस करते हुए फेरों के लिए मंडप तक पहुंचे परिणीति-राघव, कपल की एंट्री ने जीत लिया फैंस का दिल

Updated 26 September, 2023 03:06:38 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी को दो दिन हो गए हैं, लेकिन अब भी इस खूबसूरत जोड़ी की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंटरनेट पर लगातार कपल की शादी की एक के बाद एक अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। इसी बीच रघनीति की शादी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों फेरों के लिए वेन्यू पर जबरदस्त एंट्री ले रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी को दो दिन हो गए हैं, लेकिन अब भी इस खूबसूरत जोड़ी की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंटरनेट पर लगातार कपल की शादी की एक के बाद एक अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। इसी बीच रघनीति की शादी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों फेरों के लिए वेन्यू पर जबरदस्त एंट्री ले रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस नए वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा और राघव ने एक साथ वेन्यू में एंट्री मारी। दोनों हाथ में छाता लिए डांस करते हुए मंडप की ओर जा रहे हैं। इस दौरान परिणीति का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है। राघव ने अपनी दुल्हन को पीछे अपनी बाहों में लेते दिख रहे हैं। दोनों के गले में जयमाला भी नजर आ रही है। कपल की यह ग्रेंड एंट्री फैंस का खूब दिल जीत रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, 24 सितंबर को शादी के बाद परिणीति चोपड़ा 25 सितंबर यानी कल अपने अपने ससुराल पहुंची,  जहां चड्ढा फैमिली ने उनका जोरदार स्वागत किया।  

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav Chadhagrand entryweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...