main page

शादी की अफवाहों के बीच दिल्ली में स्ट्रीट फूड का लुफ्त उठाती नज़र आईं Parineeti Chopra

Updated 31 March, 2023 02:20:03 PM

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में परिणीति दिल्ली के रेस्टोरेंट्स में मोमोज का मज़ा उठाती नज़र आ रहीं हैं

मुंबई। परिणीती चोपड़ा आजकल अपनी लवलाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। हाल ही में कपल को मुंबई में लगातार दो दिन डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद इनके अफेयर के रूमर्स तेज हो गए हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। इन सबके बीच सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने परिणीति और राघव की शादी को कंफर्म किया है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में परिणीति दिल्ली के रेस्टोरेंट्स में मोमोज का मज़ा उठाती नज़र आ रहीं हैं, हालांकि उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा नहीं दिखाई दे रहें हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके भाई सहज चोपड़ा भी दिल्ली के स्ट्रीट फूड को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ऑफिशियली अपना अफेयर कंफर्म नहीं किया है, लेकिन पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने दिए एक इंटरव्यू के दौरान ये कंफर्म कर दिया है कि परिणीति जल्द ही राघव के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

Bollywood Tadka

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Parineeti Chopra enjoying street food Delhi marriage rumors

loading...