main page

घर आई नन्हीं परी: 42 की उम्र में दूसरी बार बनीं पेरिस हिल्टन,अपने फेवरेट शहर पर रखा बेटी का नाम

Updated 25 November, 2023 01:10:43 PM

एक्ट्रेस और मॉडल पेरिस हिल्टन के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, आपने ठीक सुना।  पेरिस हिल्टन दूसरी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक नन्हीं परी आई है।  उन्होंने पति कार्टर रेम संग सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया।

लंदन: एक्ट्रेस और मॉडल पेरिस हिल्टन के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, आपने ठीक सुना।  पेरिस हिल्टन दूसरी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक नन्हीं परी आई है।  उन्होंने पति कार्टर रेम संग सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

 

इस बात की जानकारी खुद पेरिस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है। उन्होंने एक पिंक कलर के ड्रेस की फोटो पोस्ट की है। पोस्ट में शेयर की गई ड्रेस पर ही लंदन लिखा है जो कि पेरिस की बेटी का नाम है। इसके साथ पेरिस ने कैप्शन में लिखा- 'अपनी बेबी गर्ल के लिए शुक्रगुजार हूं।'

पेरिस हिल्टन ने साल 2021 में कार्टर रीम से शादी की थी। इसी साल जनवरी में दोनों सरोगेट के जरिए ही एक बेटे के पेरेंट्स बने थे जिसका नाम फीनिक्स है।  अब एक बार फिर कपल ने सरोगेट के जरिए ही लंदन में एक बेटी को जन्म दिया है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Paris Hiltonblessedbaby girlDaughterLondonHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...