main page

लॉस एंजिल्स में शॉपिंग मॉल में स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन, स्टाइलिश लुक से किया सबको इम्प्रेस

Updated 23 March, 2023 05:43:58 PM

एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन दो महीने पहले ही बेटे फीनिक्स की मां बनी हैं। ऐसे में वह अपनी आउटिंग्स को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में न्यू मॉम को लॉस एंजिल्स में शॉपिंग मॉल में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन दो महीने पहले ही बेटे फीनिक्स की मां बनी हैं। ऐसे में वह अपनी आउटिंग्स को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में न्यू मॉम को लॉस एंजिल्स में शॉपिंग मॉल में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 42 वर्षीय पेरिस हिल्टन लॉन्ग स्लीव्ड सिक्वन ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने ब्लैक लेगिंग पहनी है और हाथ में मैचिंग छोटा सा पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

गले में ब्लैक चोकर और हाई पोनी में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


पेरिस हिल्टन ने जनवरी महीने में पति कार्टर रेम के बेटे का सरोगेसी के जरिए स्वागत किया था। बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मां बनने की जानकारी फैंस को दी थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Paris Hiltonspottedshopping mallLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...