main page

Pathaan box office day 6: बॉक्स ऑफिस 'पठान' की बादशाहत कायम, 600 करोड़ का आंकड़ा पार

Updated 31 January, 2023 12:21:15 PM

Pathaan box office day 6: शाहरुख खान की फिल्म ने महज 6 दिनों में की 600 करोड़ रुपये की कमाई।

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की बादशाहत बॉक्स ऑफिस (Pathaan box office) पर कायम है। दुनिया भर में पठान का डंका बज रहा है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। हर तरफ पठान का जलवा है। शाहरुख ने अपने कमबैक से इतिहास रच दिया है। वहीं फिल्म को रिलीज हुए 6 (Pathaan box office day 6) दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं। शाहरुख के लिए फैंस की दीवानगी देखने लायक है। 

 

600 करोड़ का आंकड़ा पार
लॉन्ग वीकेंड की वजह से पठान को तो जबरदस्त मुनाफा हुआ है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड महज 5 दिनों में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। तो चलिए जानते हैं कि छठे दिन पठान की कैसी रही कमाई...

 

 

 

सोमवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा गिरावट देखने को मिला। भारत में फिल्म ने करीब 25 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। बावजूद इसके फिल्म ने 6 (Pathaan box office day 6) दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लिया है। वहीं भारत में फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।  

 

पठान' कॉन्ट्रोवर्सी पर पहली बार बोले शाहरुख खान
पठान की ग्रैंड सफलता के बाद फिल्म की टीम ने मीडिया के साथ इंटरैक्शन करने का फैसला लिया। सोमवार की शाम शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद साथ आए और उन्होंने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर की। 

 

इस दौरान शाहरुख ने फिल्म का विरोध करने वाले को भी एक प्यारा सा संदेश दिया। किंग खान ने कहा कि दुनियाभर में जो भी लोग फिल्में बनाते हैं, उन सभी का बस एक ही मक्सद होता है कि वह दर्शकों को खुश कर सकें। फिर चाहे वह नार्थ के लोग हो या साउथ के, कोई किसी के भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। फिल्मों में बम जो नेगेटिव किरदार निभाते हैं, वह बस आपको एंटरटेन करने के लिए होता है। हम जो भी फिल्मों में कहते हैं, इसका ये मतलब नहीं हैं कि हम किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते हैं। ये सब बस एंटरटेंनमेंट के लिए हैं। ये सिनेमा है। हम बस लोगों को खुश करना चाहते हैं। 

Content Editor: Sonali Sinha

Pathaan box office day 6shahrukh khanshah rukh khanpathaan box officepathhan budget

loading...