main page

अनुराग कश्यप का बचाव करने वालों पर गरजीं पायल घोष, बोलीं- लगता है उन्होंने अपनी मां, बहन और बेटी को इसी धंधे में उतार दिया है

02 November, 2020 03:07:33 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को लेकर यौन शोषण मामले का खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष न्याय की उम्मीद लगाए बैठी हैं और सोशल मीडिया पर इस संबंध में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस मामले में अनुराग कश्यप का सपोर्ट वालों की लताड़ लगाई है और उन्हें खरी-खरी सुनाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को लेकर यौन शोषण मामले का खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष न्याय की उम्मीद लगाए बैठी हैं और सोशल मीडिया पर इस संबंध में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस मामले में अनुराग कश्यप का सपोर्ट वालों की लताड़ लगाई है और उन्हें खरी-खरी सुनाई है।

Bollywood Tadka

 

पायल ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, "जो लोग अनुराग कश्यप को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें देखकर ऐसा लगता है, जैसे उन्होंने अपनी मां, बहन, पत्नी और बेटी को इसी धंधे में उतार दिया है और उसे लगता है कि यह बॉलीवुड में कॉमन है।"

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों एक ट्विटर यूजर ने पायल घोष के दो साल पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर उन पर तंज कसा था। यूजर ने लिखा था, "वह ट्वीट, जिसे पायल घोष ने आसानी से डिलीट कर दिया।" पायल ने दो साल पहले अपने ट्वीट में लिखा था, "यहां कोई किसी का रेप नहीं करता। वे आप पर चांस मारने की कोशिश करते हैं। अगर आप असहज हैं तो पीछे हट जाइए। इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं है।"

 


इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, ''जिस तरह से मुझे इन पोस्टों को हटाने के लिए मजबूर किया गया था उसी तरह मुझे यह पोस्ट लिखने के लिए मजबूर किया गया था। उम्मीद है कि आपकी मां, बहन, बेटी सुरक्षित रहेंगी। अगर वे मुझे जानते हैं कि बताएं उनकी फीलिंग्स कैसी थी..इंतजार।''

 

Bollywood Tadka


बता दें, पायल ने 22 सितंबर को अनुराग के खिलाफ यौन शोषण मामले का केस दर्ज करवाया था। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर अनुराग ने उनका रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी, लेकिन उन्होंने पायल के सभी आरोपो को सिरे से खारिज किया था और उन्हें बेबुनियाद बताया था।  

Bollywood Tadka

 


Payal GhoshtargetsAnurag KashyapsupportersBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...