main page

मोहब्‍बत की नगरी आगरा में एक-दूजे के हुए पायल-संग्राम, देखें कपल के फेरों से लेकर सिंदूर भरने तक की खास तस्वीरें

Updated 10 July, 2022 08:23:08 AM

आखिरकार ''बिग बाॅस'' फेम पायल रोहतगी रियल लाइफ में दुल्हन बन गईं।  पायल रोहतगी ने 9 जुलाई को संग्राम सिंह  शादी के बंधन में बंधी। पिछले 12 सालों से दोनों रिश्‍ते में थे और अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचे। मोहब्‍बत की नगरी आगरा में दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हुए। कपल की शादी की तस्वीरें अब सामने आईं हैं। पायरल रोहतगी सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं। लाल लहंगे के साथ पायल ने हैवी ज्‍वेलरी कैरी की थी।

मुंबई:आखिरकार 'बिग बाॅस' फेम पायल रोहतगी रियल लाइफ में दुल्हन बन गईं।  पायल रोहतगी ने 9 जुलाई को संग्राम सिंह  शादी के बंधन में बंधी। पिछले 12 सालों से दोनों रिश्‍ते में थे और अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचे।

Bollywood Tadka

मोहब्‍बत की नगरी आगरा में दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हुए। कपल की शादी की तस्वीरें अब सामने आईं हैं। पायरल रोहतगी सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं। लाल लहंगे के साथ पायल ने हैवी ज्‍वेलरी कैरी की थी।

Bollywood Tadka

 चूड़ा, मांग टीका, कलीरे, हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी दुल्हन बनीं पायल के लुक को चार-चांद लगा रहे थे। पायल ने अपने मेकअप को लाइट रखा था। वहीं संग्राम बेज शेरवानी और मैचिंग साफा में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka
 

फूलों की चादर में पायल की ब्राइडल एंट्री

Bollywood Tadka

शादी की रस्में निभाते पायल-संग्राम
 

Bollywood Tadka

सात वचन लेता कपल


Bollywood Tadka

पायल की मांग में सिंदूर भरते संग्राम
Bollywood Tadka

 

पिया के प्यार की निशानी पहनते हुए पायल
 

Bollywood Tadka

शादी के बाद एक-दूजे में खोए कपल 

Bollywood Tadka


दोनों ने शहर के जेपी पैलेस में शादी रचाई। शादी के पहले की सभी रस्‍में भी आगरा में ही हुईं। शादी से एक दिन पहले पायल और संग्राम ने एक प्राचीन मंदिर में जाकर आर्शीवाद भी लिया।

Content Writer: Smita Sharma

Payal RohatgiSangram Singhtie the knotagraWedding PhotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...