main page

शादी के बाद दिल्ली में पायल-संग्राम ने दी रिसेप्शन पार्टी, सिल्वर शिमरी गाउन में न्यूलीवेड एक्ट्रेस ने चुराई लाइमलाइट

Updated 15 July, 2022 02:14:23 PM

बिग बॉस और लॉकअप जैसे रिएलिटी शोज में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी रेसलर संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने के बाद से सुर्खियोों में बनी हुई है। कपल ने  9 जुलाई को आगरा में अपने करीबियों के बीच सात फेरे लिए। शादी के बाद बीते गुरूवार न्यूलीवेड कपल ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस और लॉकअप जैसे रिएलिटी शोज में नजर आ चुकीं पायल रोहतगी रेसलर संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने के बाद से सुर्खियोों में बनी हुई है। कपल ने  9 जुलाई को आगरा में अपने करीबियों के बीच सात फेरे लिए। शादी के बाद बीते गुरूवार न्यूलीवेड कपल ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल रोहतगी एम्बेलिश्ड बेज गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।
 

Bollywood Tadka

 

इस खूबसूरत गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स पहने हुए हैं। मांग में सिंदूर और खुले बालों से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस दौरान संग्राम सिंह ने ब्लैक थ्री पीस सूट काफी जम रहे हैं। एक साथ कपल जबरदस्त बॉन्डिंग बना रहा है।


पायल-संग्राम की रिसेप्शन पार्टी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी शिरकत की। इसके अलावा स्पोर्ट्स मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्यवर्धन राठौर, शूटर दादी और दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया समेत कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची।

Content Writer: suman prajapati

Payal RohatgiSangram Singhreception partyphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...