main page

स्टेज पर पॉपकॉर्न खाता दिखा काजोल का लाडला युग, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल कहा- 'विमल पान मसाला का लड़का'

Updated 20 October, 2023 03:36:13 PM

एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच बीते गुरुवार एक्ट्रेस अपने बेटे युग देवगन संग टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंची, जहां से मां-बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अजय के बेटे युग को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच बीते गुरुवार एक्ट्रेस अपने बेटे युग देवगन संग टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंची, जहां से मां-बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अजय के बेटे युग को खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल अपने बेटे संग पैपराजी के सामने पोज दे रही हैं। इस दौरान उनका बेटा युग पॉपकॉर्न खाने में व्यस्त दिख रहा है। बस फिर क्या, यह वीडियो देख लोग काजोल के बेटे को ट्रोल करने लग गए। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'इसकी आंखे तो अजय देवगन जैसी हैं।' दूसरे ने लिखा- 'विमल पान मसाला का लड़का।'  तो अन्य एक ने कहा 'भाई को नींद से उठाकर लाए हैं।' ऐसे ही कई और यूजर्स ने भी युग के इस वीडियो के मजे लिए।

Bollywood Tadka

 

वहीं काजोल के काम की बात करें तो वह बहुत जल्द 'दो पत्ती' में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका मे दिखाई देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

peopletrolledKajolsonYugpopcornstageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...