main page

Tiger 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी की परफेक्ट जोड़ी!

Updated 11 December, 2023 04:45:24 PM

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की "टाइगर 3" को बॉक्स ऑफिस और फैंस के बीच जबरदस्त सफलता मिली है। इस फिल्म में इमरान हाशमी और सलमान खान की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

नई दिल्ली। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की "टाइगर 3" को बॉक्स ऑफिस और फैंस के बीच जबरदस्त सफलता मिली है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म को इसके एक्शन सीक्वेंस, म्यूजिक स्कोर और कास्ट परफॉरमेंस के लिए काफी तारीफ मिल रही है। लेकिन, जो बात इस फिल्म को खास बनाती है, वह हैं इमरान हाशमी और सलमान खान के बीच के सीन्स, जो इस रोमांचक फिल्म में जासूसों की भूमिका निभाते हैं।

 

इमरान हाशमी ने इस फ्रेंचाइजी में आतिश रहमान एक खतरनाक विलन के किरदार से सभी को प्रभावित किया है। सलमान खान और इमरान हाशमी की दमदार जोड़ी और स्क्रीन पर उनकी जबरदस्त टक्कर दर्शकों को बांधे रखती है। फ़िल्म में उनकी स्क्रीन प्रजेंस अद्भुत है और वे बेहतरीन ढंग से डायलॉग डिलीवरी करते दिखे। 

Bollywood Tadka

फिल्म इमरान हाशमी को न केवल एक अभिनेता के रूप में दिखाती है बल्कि एक ऐसे कलाकार के रूप में भी पेश करती है, जो किसी भी किरदार में सहजता से कदम रखने में सक्षम हैं। टाइगर 3 की सफलता ने इंडस्ट्री में एक नई डायनामिक जोड़ी स्थापित की है।

Content Editor: Varsha Yadav

tiger 3salman khanEmraan Hashmisalman khan Emraan Hashmi tiger 3सलमान खानइमरान हाशमीटाइगर 3टाइगर 3 में इमरान हाशमीसलमान खान और इमरान हाशमी

loading...