main page

Pics: एक्टर सुरेश गोपी ने पीले किए बेटी भाग्या के हाथ, शादी में कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी

Updated 18 January, 2024 05:09:01 PM

साउथ स्टार और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी ने अपनी बेटी भाग्या सुरेश के हाथ पीले कर दिए हैं। एक्टर की बेटी ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। अब सुरेश की बेटी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी ने अपनी बेटी भाग्या सुरेश के हाथ पीले कर दिए हैं। एक्टर की बेटी ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी रचाई, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। अब सुरेश की बेटी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सुरेश की बेटी भाग्या की शादी पारंपरिक रीति-रिवाज से गुरुवायुर मंदिर में हुई, जहां पीएम मोदी भी शामिल हुए।

Bollywood Tadka

उन्होंने दूल्हे श्रेयस मोहन और दुल्हन भाग्या को जयमाला देकर प्रणाम किया और अपना आशीर्वाद दिया। इतना ही नहीं, पीएम ने कपल का मुंह भी मीठा कराया।

Bollywood Tadka

 

इस पर नवजोड़े ने दोनों हाथ जोड़ कर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

Bollywood Tadka


भाग्य सुरेश की बेटी की शादी में पीएम मोदी ने करीब 25 मिनट बिताए और मंदिर में शादी कर रहे अन्य जोड़ों को भी आशीर्वाद दिया। उन्होंने नवविवाहित जोड़ों को तोहफा भी दिया। 

Bollywood Tadka


बता दें, कपल की शादी में साउथ ममूटी, मोहनलाल, दिलीप और बीजू मेनन जैसे स्टार्स भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे।

Content Writer: suman prajapati

PM ModiarrivesSuresh GopidaughterBhagya SureshWeddingpicsviral ​Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...