main page

शाहरुख खान के नाम पर धंधा करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़कियों को फिल्म में काम दिलाने का दे रहा था लालच

Updated 23 July, 2021 10:36:20 AM

बॉलीवुड एक चमक ऐसी है जिसके लोभ में हर रोज कई छोटे-छोटे शहरों से लोग मायानगरी की ओर रवाना हो जाते हैं। कई ऐसे मासूम लोग भी हैं जो इस ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की लत में फर्जी लोगों का शिकार हो जाते हैं। आए दिन लोगों को इंडस्ट्री में काम दिलाने की आड़ में धंधा करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के कई मामले सामने आते हैं। हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम लेकर ऐसा काम करने वाला एक शख्स दादर से गिरफ्तार हुआ है।

मुंबई. बॉलीवुड एक चमक ऐसी है जिसके लोभ में हर रोज कई छोटे-छोटे शहरों से लोग मायानगरी की ओर रवाना हो जाते हैं। कई ऐसे मासूम लोग भी हैं जो इस ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की लत में फर्जी लोगों का शिकार हो जाते हैं। आए दिन लोगों को इंडस्ट्री में काम दिलाने की आड़ में धंधा करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के कई मामले सामने आते हैं। हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम लेकर ऐसा काम करने वाला एक शख्स दादर से गिरफ्तार हुआ है।

Bollywood Tadka


न्यूज एजेंसी के एक ट्वीट के मुताबिक, ये शख्स झांसा देकर लड़कियों की ट्रैफिकिंग किया करता था। ये शख्स सोशल मीडिया पर खुद को इवेंट मैनेजर बताया करता था और लड़कियों को शाहरुख खान की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया करता था। पुलिस ने 17 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया है जिसे पश्चिम बंगाल से मुंबई लाया गया था।

 

दादर जीआरपी के एसआई ज्ञानेश्वर काटकरी ने बताया कि 'जीआरपी ने 17 साल एक लड़की को बचाया है, जिसे शाहरुख खान के साथ फिल्मों में भूमिकाएं प्रदान करने के वादे के साथ पलाशीपारा, पश्चिम बंगाल से मुंबई लाई गई थी। वह शख्स, जिसने लड़की को सोशल मीडिया पर लालच दिया वह खुद को इवेंट मैनेजर बता रहा है।'
फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी से  पूछताछ शुरू कर दी है।

 


PolicearrestedpersonbusinessShahrukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...