main page

पिता के साथ लिप-लॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर Pooja Bhatt ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा ‘वह एक मोमेंट था’

Updated 11 September, 2023 01:52:50 PM

एक्ट्रेस के लिए अपने पिता को लिप किस करना एक खूबसूरत मोमेंट था, जिसे लोगों ने गलत तरीके से समझा है।

मुंबई। पूजा भट्ट वैसे तो हमेशा से ही सुर्खियों में रहना पसंद रही हैं। लेकिन जब से एक्ट्रेस बिग बॉस के घर से बाहर आईं हैं तब से पूजा लगातार लाइमलाइट चुरा रही हैं। एक्ट्रेस काफी बेबाक औऱ खुले ख्यालों वाली हैं, जिसके कारण लोगों ने उन्हे अक्सर गलत ही समझा है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ कई साल पहले वायरल हुए एक लिप-लॉक फोटो को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

यह बात तो सभी जानते हैं कि पूजा भट्ट, डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं। एक इंटरव्यू के चलते एक्ट्रेस ने अब कई सालों बाद पिता के साथ लिप-लॉक की फोटो पर बीत की है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब जब पूजा मीडिया से बातचीत कर रहीं हैं तो ऐसे में वे अपनी लाइफ से जुड़ी कई चीजों पर खुलकर बात कर रहीं हैं।

इसी के चलते एक्ट्रेस ने लिप-लॉक वाली बात पर खुलासा करते हुए कहा कि हर लड़की को अपने पापा से एक खास अटैचमेंट होता है। ऐसे में हर लड़की अपने पिता को किस करती है गले लगाती है। एक्ट्रेस का कहना है कि वे आज भी अपने पिता के लिए एक छोटी बच्ची हीं हैं। एक्ट्रेस के लिए अपने पिता को लिप किस करना एक खूबसूरत मोमेंट था, जिसे लोगों ने गलत तरीके से समझा है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Pooja Bhattlip lock controversyfatherMahesh Bhatt

loading...