main page

सीट बेल्ट लगाने के नियम पर पूजा भट्ट की तीखी टिप्पणी, कहा- गड्ढों और टूटी सड़कों को ठीक करना इससे भी ज्यादा जरूरी

Updated 07 September, 2022 04:32:45 PM

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट देश-दुनिया के मुद्दों पर काफी नजर रखती हैं और अक्सर उन पर अपनी राय देती नजर आती हैं। हाल ही में जब टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा फैसला आया, जिसमें हर किसी को सीट बेल्ट लगाने का आदेश दिया गया। इस नियम पर अब पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी की है, जिसे लेकर उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट देश-दुनिया के मुद्दों पर काफी नजर रखती हैं और अक्सर उन पर अपनी राय देती नजर आती हैं। हाल ही में जब टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा फैसला आया, जिसमें हर किसी को सीट बेल्ट लगाने का आदेश दिया गया। इस नियम पर अब पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी की है, जिसे लेकर उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा- सीट बेल्ट्स और एयर बैग्स पर हो रही बातचीत. जरूरी है? हां, लेकिन इससे भी ज्यादा गड्ढों और टूटी सड़कों को ठीक करना है। कब सड़कों, हाईवे, फ्रीवे के निर्माण के लिए घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने वालों को अपराधी माना जाएगा। साथ ही उन सड़कों को मेंटेन करना जरूरी है जो एक बार बनीं और धूमधाम से उनका उद्घाटन किया गया।


एक्ट्रेस का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और कई यूजर्स इस पर सहमति भी जताते नजर आ रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Pooja Bhatttweetrulewearingseat beltsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...