main page

पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर हुई ट्रेंड

Updated 04 December, 2023 04:42:54 PM

इस साल आई पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' अपने जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ के चलते काफी सरहाना हासिल कर चुकी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल आई पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' अपने जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ के चलते काफी सरहाना हासिल कर चुकी है। ये फिल्म हाल में प्रमुख डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ये  रेस्क्यू थ्रिलर ड्रामा, जिसमें  अक्षय कुमार के प्रमुख किरदार में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं, एक थ्रिलिंग और दिलचस्प कहानी का जिक्र करती है। ये देश के वीर जसवन्त सिंह गिल के हिम्मत और ताकत की गाथा है। ये फिल्म पहले ही दर्शकों को दिमाग पर एक गहरा प्रभाव छोड़ चुकी है। अब फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना कमाल दिखा रही है। 

जी हां, क्योंकि फिल्म अब डिजिटल स्पेस पर अवेलेबल है दर्शक इसे खूब प्यार दे रहें है। जो दर्शक इसे थ्रिएटर्स पर नहीं देख सके है अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसके लिए अपना प्यार दिखा रहें है और फिल्म से लेकर इसके विषय, प्रदर्शन, संगीत और अन्य पहलुओं की तारीफ करते नहीं थक रहें। 

नेटफ्लिक्स रिलीज़ पर दर्शकों के प्यार और प्रतिक्रिया ने डिजिटल रूप से फिल्म की भारी सफलता में योगदान दिया है, और ये फिल्म भारत में टॉप 10 फिल्मों की श्रेणी में # 1 पर ट्रेंड कर रही है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 1989 में कोयला खनिकों को बचाने के लिए साहसी दिवंगत जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में एक बहादुर मिशन की कहानी बताती है। इसमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा , रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी जैसे कलाकार नजर आएं हैं। यह फिल्म भारत के इंजीनियरिंग दिमागों और भारत के सच्चे हीरोज का जश्न मनाती है।

'मिशन रानीगंज' वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहीं है और भारत के युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है। ये फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pooja EntertainmentMission Raniganjtrends at number 1Netflix

loading...