main page

पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे को मिली बेल, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में हुए थे अरेस्ट

06 November, 2020 04:28:52 PM

गोवा में अश्लील वीडियो करने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस पूनम पांडे को बेल मिल गई है। हालांकि दोनों जेल में आने के बाद अभी गोवा से बाहर कहीं नहीं जा सकते हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूनम और सैम बॉम्बे तब तक जेल से बाहर नहीं आ सकते, जब तक दोनों 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा नहीं कर देते।

बॉलीवुड तड़का टीम. गोवा में अश्लील वीडियो करने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस पूनम पांडे को बेल मिल गई है। हालांकि दोनों जेल में आने के बाद अभी गोवा से बाहर कहीं नहीं जा सकते हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूनम और सैम बॉम्बे तब तक जेल से बाहर नहीं आ सकते, जब तक दोनों 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा नहीं कर देते।

Bollywood Tadka

 

इसका मतलब पूनम पांडे और उनके पति को जमानत के लिए 20,000 रुपए की राशि जमा करानी होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के अगले छह दिनों तक पुलिस स्टेशन में आकर रोजाना अपनी हाजिरी लगानी होगी।

Bollywood Tadka
क्या है मामला
बीते दिनों पूनम पांडे पर गोवा के चोपाली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। पूनम के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआई दर्ज कराई थी। जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। पूनम पर आरोप है कि एक सरकारी संपत्ति में अनधिकृत रूप से प्रवेश किया और अश्लील वीडियो शूट किया।  

Bollywood Tadka


 

 


Poonam PandeySam BombayBailBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...