main page

एक्ट्रेस पूनम पांडे गिरफ्तार, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप

05 November, 2020 04:00:33 PM

एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पूनम पांडे के खिलाफ हाल ही में गोवा में  FIR दर्ज कराई गई। FIR में कहा गया कि यह वीडियो अश्लीलता की हद में आता है। वहीं अब गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पूनम पांडे के खिलाफ हाल ही में गोवा में  FIR दर्ज कराई गई। FIR में कहा गया कि यह वीडियो अश्लीलता की हद में आता है। वहीं अब गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में पूनम पति सैम बाॅम्बे के साथ दिख रही हैं। इस बारे में गोवा एसपी ने बताया कि इस मामले में पूनम पांडे से पूछताछ की जाएगी। पूनम पांडे पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप।पूनम के खिलाफ बाबत कैनाकोना पुलिस स्टेशन में  FIR दर्ज करवाई गई थी। पूनम पांडे को गोवा के अगौडा स्थित नामी रेसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। महिला विंग  का आरोप था कि पूनम ने गोवा सरकार के जल संसाधन विभाग की प्रॉपर्टी में एक 'पोर्न' फोटोशूट किया है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत अश्लील वीडियो शूट करने के लिए भी एफआईआर दर्ज की गई थी। बता दें पूनम पांडे ने सितंबर के महीने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी की थी। पूनम अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। 


Poonam Pandeyarrestedshootingobscene videoGoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...