main page

दम आलू नहीं ये हैं बम आलू...पहली रसोई में बहू ने बनाया कुछ ऐसा, कड़ाही से उछल-उछल कर बाहर निकले आलू

Updated 04 March, 2024 04:47:47 PM

स्टार्स ही नहीं आम जनता भी सोशल मीडिया पर अपनी डेली लाइफ से जुड़ी वीडियोज शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर कभी दूल्हा-दुल्हन की एंट्री या फिर दुल्हन की पहली रसोई से जुड़ी वीडियोज सामने आती रहती हैं। इसके साथ ही तरह-तरह की डिशेज बनाने का ट्रेंड इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हर दूसरा व्यक्ति शेफ बन गया है और अपने पकवान से इंटरनेट को लुभा रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें एक ऐसी डिश बन रही है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

मुंबई: स्टार्स ही नहीं आम जनता भी सोशल मीडिया पर अपनी डेली लाइफ से जुड़ी वीडियोज शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर कभी दूल्हा-दुल्हन की एंट्री या फिर दुल्हन की पहली रसोई से जुड़ी वीडियोज सामने आती रहती हैं। इसके साथ ही तरह-तरह की डिशेज बनाने का ट्रेंड इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। हर दूसरा व्यक्ति शेफ बन गया है और अपने पकवान से इंटरनेट को लुभा रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें एक ऐसी डिश बन रही है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babli Dubey (@_its_babali_here_)

 

वीडियो में एक महिला कुकिंग कर रही है. देखा जा सकता है कि, वह कढ़ाई में आलुओं को फ्राई कर रही है जो कढ़ाई में उछलते- कूदते नजर आ रहे हैं। आलू फट-फट कर फर्श पर और किचन प्लेटफार्म पर गिरते नजर आ रहे हैं। कढ़ाई में डले आलू तो उछल ही रहे हैं। तलने के बाद बर्तन में निकाले आलू भी फट कर उड़ते दिखते हैं।इस वीडियो को देखकर आपको अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल होगा। वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है- ससुराल में सिस्टर का फर्स्ट डे कुकिंग, सास ननद हैरान हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Potatoesviral videoCooking VideoBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...