main page

नहीं रहे Power Rangers स्टार जेसन डेविड फ्रैंक, 49 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 21 November, 2022 10:12:34 AM

ओरिजनल पावर रेंजर्स में से एक एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक अब हमारे बीच नहीं रहे। जेसन डेविड फ्रैंक ने 49 की उम्र में अंतिम सांस ली। टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सुसाइड किया है। उनके निधन की जानकारीफ्रैंक्स ऑन द पावर रेंजर्स के को-स्टार वाल्टर ई. जोन्स ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

लंदन: ओरिजनल पावर रेंजर्स में से एक एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक अब हमारे बीच नहीं रहे। जेसन डेविड फ्रैंक ने 49 की उम्र में अंतिम सांस ली। टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सुसाइड किया है। उनके निधन की जानकारीफ्रैंक्स ऑन द पावर रेंजर्स के को-स्टार वाल्टर ई. जोन्स ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। 

Bollywood Tadka

एक्टर के एजेंट, जस्टिन हंट ने एक बयान में कहा कि इस मुश्किल समय में उनके परिवार और दोस्तों की प्राइवेसी का सम्मान करना जरूरी है क्योंकि हम इतने प्यारे शख्स के नुकसान के बारे में बात कर रहे हैं। अपने चाहने वालों, दोस्तों और फैंस के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दिया। उनकी कमी खलेगी।

Bollywood Tadka

28 अगस्त 1993 से 27 नवंबर 1995 तक चले शो के पहले सीज़न में फ्रैंक ने टॉमी ओलिवर की भूमिका निभाई थी। इसके टेलिकास्ट के तीन सेशन में इसके 145 एपिसोड ब्रॉडकास्ट किए गए थे हालांकि ग्रीन रेंजर के रूप में उनकी भूमिका चौदह एपिसोड के बाद खत्म हो गई थी। 

Bollywood Tadka

कराटे में आठवीं डिग्री की ब्लैक बेल्ट रखने वाले फ्रैंक 1996 में 50 एपिसोड के लिए रेड ज़ीरो रेंजर के रूप में नए नाम पावर रेंजर्स ज़ीओ के तहत शो में लौटे थे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Power RangersactorJason David Frankpasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...