main page

जॉन अब्राहम VS अभिषेक बनर्जी एक्शन थ्रिलर से भरा 'वेदा' का दमदार टीज़र रिलीज!

Updated 19 March, 2024 12:43:17 PM

एक्शन से भरपूर फिल्म "वेदा" का बहुप्रतीक्षित टीज़र आखिरकार जारी कर दिया गया है, जिसमें दर्शकों को जॉन अब्राहम और अभिषेक बनर्जी के बीच तीखी नोकझोंक की झलक देखने को मिलेगी।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। एक्शन से भरपूर फिल्म "वेदा" का बहुप्रतीक्षित टीज़र आखिरकार जारी कर दिया गया है, जिसमें दर्शकों को जॉन अब्राहम और अभिषेक बनर्जी के बीच तीखी नोकझोंक की झलक देखने को मिलेगी। उनके साथ, शारवरी चमकती है। यह एक इलेक्टरीफयिंग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

इस एड्रेनालाईन-फ्यूल्ड थ्रिलर में, जॉन अब्राहम एक दृढ़ नायक की भूमिका निभाते हैं, जो अभिषेक बनर्जी के एक रहस्यमय प्रतिद्वंद्वी के सम्मोहक चित्रण के खिलाफ खड़ा है।  टीज़र उनके टकराव का प्रीव्यू पेश करता है, जो एक उच्च-दांव वाली लड़ाई के लिए मंच तैयार करता है यह निश्चित रूप से ही दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

एक राजनेता के रूप में अभिषेक बनर्जी का चित्रण कहानी में एक दिलचस्प परत जोड़ता है, जो बेहद शानदार और मनोरंजक स्क्रिप्ट की ओर इशारा करता है। दोनों अभिनेताओं के दमदार प्रदर्शन के साथ,"वेदा" की प्रत्याशा आसमान छू रही है, जिससे प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

सोशल मीडिया पर अभिषेक बनर्जी ने शेयर किया: इस जंग का एक ही मकसद है, न्याय हासिल करना!
 क्या आप तैयार हैं?
 #VedaaTeaserOutNow।  
 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 "वेदा" एक गहन सिनेमाई अनुभव प्रदान करने का वादा करता है, जिसमें मनोरंजक कहानी के साथ दिल को छू लेने वाली कार्रवाई का मिश्रण है।  जैसे-जैसे उत्साह बढ़ रहा है, दर्शक जॉन अब्राहम और अभिषेक बनर्जी के बीच बड़े पर्दे पर होने वाले महाकाव्य प्रदर्शन को देखने के लिए शायद ही इंतजार कर सकें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

John AbrahamAbhishek Banerjeeaction thrillerVeda

loading...