main page

प्रभास भी हुए रणबीर कपूर की Animal के फैन, ट्रेलर की तारीफ कर बोले- "अब और इंतजार नहीं..."

Updated 24 November, 2023 04:33:26 PM

रणबीर कपूर की 'एनिमल' का ट्रेलर देखने के बाद हर तरफ सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है, साउथ एक्टर प्रभास भी खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जब से रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से लोग इसकी चर्चा करते थक नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ट्रेलर की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। रणबीर के स्टाइल और एक्टिंग के लोग दोबारा से फैन बन गए हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और धांसू मारधाड़ है, जिसपर साउथ सुपरस्टार प्रभास ने रिएक्ट किया है।

 

प्रभास ने दिल खोलकर की 'एनिमल' के ट्रेलर की तारीफ
हाल ही में प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए एनिमल के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। एक्टर ने लिखा "क्या ट्रेलर है, क्या अहसास है, असाधारण, मेंटल, बधाई हो और एनिमल के लिए अब हम और इंतजार नहीं कर सकते।" प्रभास ही नहीं 'एनिमल' का ट्रेलर देख फैंस से लेकर सेलेब्स को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एनिमल के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 51 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। 

Bollywood Tadka

'एनिमल' में रणबीर कपूर खूंखार और खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। पिता की लिए उनका प्यार उन्हें एक हद के बाद जानवर बना देता है। फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

animal actor ranbir kapoorranbir kapoorprabhassandeep reddy vanga

loading...