main page

नेक काम: सिनेकर्मियों की मदद के लिए आगे आए प्रभास, टीएफडीए को दान किए 35 लाख

Updated 24 April, 2024 12:03:11 PM

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक नेक काम किया। प्रभास ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) को 35 लाख रुपये का योगदान दिया। इस राशि को सिनेकर्मियों के कल्याण में खर्च किया ज

मुंबई: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक नेक काम किया। प्रभास ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) को 35 लाख रुपये का योगदान दिया। इस राशि को सिनेकर्मियों के कल्याण में खर्च किया जाएगा। प्रभास के इस योगदान के बाद टीएफडीए के सदस्यों ने उन्हें धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। 

Bollywood Tadka

 

एसोसिएशन ने कहा कि उन्हें अब टीएफडीए के विकास पर भरोसा है। टीएफडीए की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई जिसमें निर्देशक दिवस मनाए जाने की घोषणा हुई। इवेंट में एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया  कि प्रभास ने सिनेकर्मियों के लिए योगदान दिया है। 

 

Bollywood Tadka


प्रेस वार्ता में हुए एलान के बाद तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन (टीएफडीए) दिवंगत फिल्म निर्माता दसारी नारायण राव की जयंती पर श्रद्धांजलि के रूप में 4 मई को निर्देशक दिवस समारोह आयोजित करेगा। निर्देशक दिवस 4 मई को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में आयोजित होगा। इस इवेंट में शामिल होने के लिए प्रमुख अभिनेताओं, निर्देशकों और टेक्निशियंस को निमंत्रण भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में मेगास्टार चिरंजीवी, प्रभास, नानी, नितिन, अल्लारी नरेश और कई अन्य अभिनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम में तेलुगु फिल्म उद्योग में दसारी नारायण राव के योगदान को भी सम्मानित किया जाएगा। 

Bollywood Tadka

प्रभास के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है, जिसमें प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' और मारुति की 'द राजा साब' है, जिसमें मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

PrabhasTelugu Film Directors AssociationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...