main page

प्रभास के फैंस ने सलार: पार्ट 1- सीजफायर देखने के लिए जापान से हैदराबाद तक का सफर तय किया

Updated 27 December, 2023 02:30:02 PM

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपने शानदार सीन्स और फिल्म के मूल में एक झलक के साथ, नेटिज़न्स फिल्म के काली मां सीन्स पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

नई दिल्ली। प्रभास की 'सलार: पार्ट 1-सीजफायर आखिरकार रिलीज हो चुकी है और रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपने शानदार सीन्स और फिल्म के मूल में एक झलक के साथ, नेटिज़न्स फिल्म के काली मां सीन्स पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में जबकि भारत के फैन्स ने फिल्म के लिए अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ा हैं, वहीं विदेश से प्रभास के फैन्स रिबेल स्टार के लिए अपनी जबरदस्त दीवानगी का सबूत फिर पेश किया है और भारत आकर फिल्म देखने का फैसला किया है। 

जी हां, प्रभास का क्रेज उनके जुनूनी फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हाल में कुछ फैन्स उनके घर के सामने सलार की टी-शर्ट पहने खड़े नजर आए हैं और हैदराबाद के संध्या थिएटर में प्रभास के कटआउट के साथ फिल्म देखने के लिए उत्साहित दिखें।

ऐसे में जबकि प्रभास अब सलार: पार्ट 1 - सीजफायर के साथ रिकॉर्ड बना रहे हैं, उनके पास प्रोजेक्ट के और कल्कि 2898 एडी के साथ दिलचस्प फिल्मों का लाइनअप है।

 

 

Content Editor: Varsha Yadav

prabhasSalaar: Part 1-CeasefireJapan to Hyderabadprabhas fans

loading...