main page

शादी की अनसीन तस्वीर शेयर कर मॉम-टू-बी आलिया ने बधाइयों के लिए जताया फैंस का आभार, बोलीं- इतने बड़े पल को प्यार...

Updated 28 June, 2022 05:30:27 PM

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जबसे अपने पेरेंट्स बनने की घोषणा की है, जब से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आलिया ने बीते सोमवार को सोनोग्राफी सेशन के बीच अस्पताल से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को गुड़न्यूज दी और बताया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। तब से सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें फैंस और करीबियों की बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच आलिया ने शादी से रणबीर कपूर संग अपनी एक अनसीन तस्वीर शेयर कर सबका बधाइयों के लिए आभार जताया है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जबसे अपने पेरेंट्स बनने की घोषणा की है, जब से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आलिया ने बीते सोमवार को सोनोग्राफी सेशन के बीच अस्पताल से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को गुड़न्यूज दी और बताया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। तब से सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें फैंस और करीबियों की बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच आलिया ने शादी से रणबीर कपूर संग अपनी एक अनसीन तस्वीर शेयर कर सबका बधाइयों के लिए आभार जताया है।

 

इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा- "सभी के प्यार से अभिभूत! सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि हमारे जीवन में इतने बड़े पल को प्यार और आशीर्वाद के साथ मनाना वास्तव में बहुत खास लगता है। आप में से हर एक को धन्यवाद।"  

Bollywood Tadka


फैंस आलिया भट्ट के इस थैंक्स नोट को भी खूब पसंद कर रहे हैं।


गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। कपल की वेडिंग करीबियों और खास दोस्तों के बीच मुंबई में ही हुई थी, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं।

Content Writer: suman prajapati

PregnantAlia BhattexpressedgratitudefanscongratulationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...