main page

खूबसूरत अंदाज में पति अली फजल संग इवेंट में पहुंचीं प्रेग्नेंट ऋचा, प्रेग्नेंसी ग्लो ने हसीना के लुक को लगाए चार चांद

Updated 13 March, 2024 01:51:14 PM

बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ऋचा ने अली संग कई बार एक साथ पब्लिकली अपीयरेंस दे चुकी हैं। वहीं बीते दिन भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2024 के मौके पर प्रेग्नेंट ऋचा पति अली संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ऋचा ने अली संग कई बार एक साथ पब्लिकली अपीयरेंस दे चुकी हैं। वहीं बीते दिन भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2024 के मौके पर प्रेग्नेंट ऋचा पति अली संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

Bollywood Tadka

 

अवार्ड नाइट के लिए ऋचा ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। एक्ट्रेस व्हाइट कलर की एम्ब्राइडरी वाले ब्लू सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इसके साथ मैचिंग दुपट्टा भी लिया हुआ था। ऋचा चड्ढा ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो ऋचा ने बालों का बन बनाया था जिस पर व्हाइट गजरा लगाया था। एक्ट्रेस इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था।ड कार्पेट पर तस्वीरें क्लिक कराते हुए ऋचा चड्ढा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

 वहीं अली फजल ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लग रहे थे।  कपल ने एक साथ पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए।अली और ऋचा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ऋचा और अली को साल 2020 में शादी करनी थी लेकिन महामारी के चलते डेट्स आगे बढा़ दी गई थी। बाद में कपल ने साल 2022 में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में ग्रैंड शादी की थी।

Bollywood Tadka

वहीं फरवरी महीने में  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए कपल ने दो तस्वीरें शेयर की थी पहली तस्वीर में एक अनोखी इक्वेशन 1 + 1 = 3 लिखी गई थी। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए थे

Content Writer: Smita Sharma

PregnantRicha ChadhaAward NightHubbyAli FazalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...