main page

BFF संग वेकेशन पर निकलीं प्रेग्नेंट वैनेसा हजेंस, लेटेस्ट तस्वीरों में खूब मस्ती करती दिखीं Mom To Be

Updated 18 March, 2024 03:38:53 PM

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। वैनेसा हजेंस कोल टकर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। ऑस्कर के रेड कार्पेट पर वैनेसा ने ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

लंदन: अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। वैनेसा हजेंस कोल टकर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। ऑस्कर के रेड कार्पेट पर वैनेसा ने ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब प्रेग्नेंट वैनेसा दोस्तों के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें हसीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वैनेसा ग्रे मिक्की माउस लूज टी-शर्ट में कूल दिखीं। शेड्स, मिक्की माउस हैट और शूज उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में प्रेग्नेंट वैनेसा अपनी बेस्टी के साथ जमकर मस्ती कर  रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस ने बीती साल ही दिसंबर में मेक्सिको के टुलम में मेजर लीग बेसबॉल आउटफील्डर कोल टकर से शादी की थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

PregnantVanessa Hudgensenjoymemorable tripBFFSarah HylandHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...