main page

प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी, नए घर के लिए चुकाए इतने करोड़

Updated 26 October, 2023 03:10:23 PM

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही पर्दे से दूर हो चुकी हैं और पति संगविदेश में जा बसी है, लेकिन आज भी उनका दिल इंडिया के लिए धड़कता है। एक्ट्रेस अक्सर खास मौकों पर अपने पति और बच्चों संग अपने देश आती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति ने मुंबई के पॉर्श इलाके बांद्रा में नई प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही पर्दे से दूर हो चुकी हैं और पति संग विदेश में जा बसी है, लेकिन आज भी उनका दिल इंडिया के लिए धड़कता है। एक्ट्रेस अक्सर खास मौकों पर अपने पति और बच्चों संग अपने देश आती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति ने मुंबई के पॉर्श इलाके बांद्रा में नई प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

प्रीति जिंटा ने बांद्रा के नरगिस दत्त रोड पर मौजूद एक बिल्डिंग में एक महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां वो शादी से पहले रहती थीं। प्रीति की ये प्रॉपर्टी 1,474 sq ft में फैली है और उन्होंने यह 8.2 करोड़ रुपये में खरीदी है। 

Bollywood Tadka


बता दें, प्रीति जिंटा ने साल 2016 में बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी और अमेरिका के लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गई थीं। साल 2021 में प्रीति और गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिये अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया का स्वागत किया, जिनके साथ कपल खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करता नजर आता है।


 

Content Writer: suman prajapati

Preity Zintaboughtluxurious propertyBandraMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...