main page

Birth day special: प्रीति जिंटा ने एक सिक्के को टॉस करने से लिया था फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला

Updated 31 January, 2023 10:11:49 AM

प्रीति जिंटा को सबसे पहले डायरेक्टर शेखर कपूर ने फिल्म 'ता रा रम पम पम' ऑफर की थी। हालांकि, उन्होंने फिल्म करने या न करने का फैसला टॉस पर छोड़ दिया था।

मुंबई। प्रीति जिंटा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हिरोइंस में से एक हैं। 2000 के दशक की शुरुआत में, प्रीति बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं और उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सिक्के को टॉस करने से की थी।

प्रीति जिंटा को सबसे पहले डायरेक्टर शेखर कपूर ने फिल्म 'ता रा रम पम पम' ऑफर की थी। हालांकि, उन्होंने फिल्म करने या न करने का फैसला टॉस पर छोड़ दिया। एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति ने कहा, “यह सुनने में बिल्कुल सही कहानी लगती है, लेकिन नहीं। मुझे लगता है कि जब मैं शेखर से मिली, जब वह मुझे 'ता रा रम पम पम' के लिए साइन अप करना चाहते थे, तो मैंने कहा, 'ठीक है, अगर यह नियति है तो मैं इस सिक्के को टॉस करके ही फैसला लूंगी। मैंने कहा, 'हेड्स, मैं फिल्म को करियर के तौर पर लूंगी और टेल, मैं नहीं लूंगी।'

जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें टेल मिलता तो वह क्या करतीं, उन्होंने जवाब दिया, "तो मैं वह फिल्म कभी साइन नहीं करती।" उन्होंने 1998 में मेवरिक मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में प्रीति के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। जहां तक ​​'ता रा रम पम' की बात है तो यह फिल्म सालों बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बनाई थी, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे।

प्रीति जिंटा ने 'क्या कहना', 'कल हो ना हो', 'सोल्जर', 'कभी अलविदा ना कहना', 'सलाम नमस्ते', 'दिल चाहता है' और कई और फिल्मों में काम किया। वह उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के सभी लीडिंग Khan’s के साथ स्क्रीन शेयर की है। उन्होंने शाहरुख खान के साथ 'कल हो ना हो', 'दिल से', 'कभी अलविदा ना कहना', 'वीर जारा', 'जान-ए-मन', 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की है। सलमान खान के साथ 'हर दिल जो प्यार करेगा', आमिर खान के साथ 'दिल चाहता है', सैफ अली खान के साथ 'सलाम नमस्ते' के अलावा कई फिल्में की हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BirthdayPreity Zintaluckfilm industrytossing

loading...