main page

प्राइम वीडियो की 'पंचायत' के तीसरे सीजन की प्रीमियर डेट का एलान!

Updated 30 April, 2024 01:30:21 PM

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बेहद शानदार सीरीज़ पंचायत के प्रशंसक अपने पसंदीदा शो के आगामी सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बेहद शानदार सीरीज़ पंचायत के प्रशंसक अपने पसंदीदा शो के आगामी सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह को बनाए रखने के लिए, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित नए सीज़न की लॉन्च डेट का खुलासा करने के लिए एक अनोखी गतिविधि शुरू की। TVF द्वारा निर्मित, पंचायत 4 साल पहले सीरीज़ के लॉन्च के बाद से ही अपनी दिल को छू लेने वाली कहानी और बेहद पसंद किए जाने वाले किरदारों से दर्शकों को खुश कर रही है।

अगले सीज़न की तारीख़ की घोषणा से पहले, स्ट्रीमिंग सेवा ने एक दिलचस्प वेबसाइट www.panchayat3date.com लॉन्च की, जहाँ दर्शक हमेशा से ही मशहूर फुलेरा की लौकी तोड़ सकते हैं और आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर सकते हैं। साथ ही, शहर में लगे बिलबोर्ड पर ‘लौकी’ ने लॉन्च डेट को छिपा दिया है। 

पंचायत के कलाकारों और कई प्रभावशाली लोगों ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर प्रशंसकों से इस अनूठी पहल में भाग लेने के लिए प्रेरित किया, वेबसाइट पर जाकर लौकी तोड़कर देखें और आखिरकार सभी लौकी तोड़ने के बाद तारीख का खुलासा करें। तारीख की घोषणा के लिए बने रहें…

Content Editor: Jyotsna Rawat

Premiere datethird season of Prime VideoPanchayat

loading...