main page

प्राइम वीडियो ने शुरू की अपनी पॉपुलर ओरिजिनल सीरीज "द फैमिली मैन" के सीजन 3 की शूटिंग

Updated 06 May, 2024 12:45:18 PM

प्राइम वीडियो ने अपनी पॉपुलर ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन के मच अवेटेड तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्राइम वीडियो ने अपनी पॉपुलर ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन के मच अवेटेड तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है। राज एंड डीके की अनोखी जोड़ी द्वारा बनाई गई सीरीज, उनके बैनर डी2आर फिल्म्स के तले बनाई गई है, इस क्रिटिकली एक्लेम्ड एक्शन थ्रिलर ने दुनिया भर के दर्शकों को थ्रिल कर दिया था। ऐसे में जब से सीजन 2 खत्म हुआ है, तब से इसकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग देखने मिल रही है। सीजन 3 जो फिलहाल प्रोडक्शन में है, उसकी रिलीज के साथ साथ ये प्राइम मेंबर्स के लिए 240 से ज्यादा देशों और टेरिटरीज में उपल्ब्ध होगा।

इस सीजन में भी मनोज बाजपेयी एक बार फिर से श्रीकांत तिवारी के आइकॉनिक किरदार को निभाएंगे, जो एक मिडल क्लास आदमी और वर्ल्ड क्लास स्पाई है! आने वाले सीज़न में, श्रीकांत को हैं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए मुश्किल खतरे से अच्छी तरह से निपटते हुए देखेंगे, साथ ही पारिवारिक जीवन की ज़िम्मेदारियों को भी संभालते हुए। वह अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्ते को सुधारने के लिए भी बहुत सारी कोशिश करते नजर आयेगा। जैसे-जैसे श्रीकांत समय के उलट दौड़ लगाता है, स्थिति और ज्यादा गंभीर होती जाती है, क्योंकि उसे एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी को हराना है साथ ही अपने देश और उसकी स्वतंत्रता की रक्षा भी करनी है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

राज एंड डीके द्वारा क्रिएटेड और डायरेक्टेड, सुमन कुमार और राज एंड डीके द्वारा लिखित, मच अवेटेड तीसरे सीज़न में कई ओरिजनल कास्ट मेंबर्स वापस नजर आएंगे, जिनमें प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) का नाम शामिल हैं।

फैंस शो में नए कलाकारों को शामिल होते हुए देख सकते हैं, जो कुछ रोमांचक लेकर आएंगे। नए सीजन से जुड़े और नए अपडेट के लिए नज़र बनाए रखें!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Prime VideoSeason 3original seriesThe Family Man

loading...