main page

प्राइम वीडियो ने लॉन्च किया जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल 'Mann Pasand' का ट्रेलर

Updated 05 December, 2023 04:18:33 PM

मशहूर कॉमिक कलाकार, जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल मन पसंद के ट्रेलर को पेश किया

मुंबई। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो, ने आज मशहूर कॉमिक कलाकार, जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल मन पसंद के ट्रेलर को पेश किया, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 7 दिसंबर को किया जाएगा। मन पसंद प्राइम सदस्यता में शामिल होने वाला नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

ट्रेलर यहां पर देखें: 

इस विशेष सेट में भारत के सबसे मजाकिया और सबसे पसंदीदा हास्य कलाकारों में से एक को दिखाया गया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें उनके दोस्तों, संबंधों, और जीवन के हास्यास्पद अनुभवों के मजेदार आख्यानों के माध्यम से गुदगुदाने वाले सफ़र पर ले जाता है। 'सख्त लौंडे' के नवीनतम सेट ने भी इतिहास रचा है, जब जाकिर खान रॉयल अल्बर्ट हॉल ऑडिटोरियम में सुर्खियां बटोरने वाले पहले एशियाई हास्य अभिनेता बन गए, जिसका पहला शो पूरी तरह से हिंदी में प्रस्तुत किया गया था। हंसी के असीमित सत्र का वादा करते हुए, मन पसंद कॉमेडी के प्रशंसकों के लिए वास्तविक हंसी का संगम है, जो उन्हें और अधिक चाहने पर मजबूर कर देगा।
 
"मैं दर्शकों का आभारी हूँ जो मेरी कंटेंट को देखते हैं, उसका आनंद लेते हैं, और साथ ही समर्थन करते हैं। जो अत्यधिक प्रेम और सराहना मुझे मिलती है, वही मुझे मेरे कार्य और प्रदर्शन के माध्यम से और भी ज़्यादा लोगों को हंसाने के लिए प्रेरित करती है," जाकिर खान ने कहा। "कलाकार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचने के लिए, बड़े दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए, अपने कंटेंट को एक वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने के लिए, अपने प्रयास में निरंतर लगे रहते हैं, और जो ख़ास तौर पर स्टैंड-अप कलाकारों के मामले में अत्यंत कठिन होता है। लेकिन प्राइम वीडियो को धन्यवाद, जिन्होंने कॉमिकस्तान और तथास्तु के साथ इस कठिन यात्रा को सुलझाया और संभव बनाया। मुझे खुशी है कि मेरी नवीनतम विशेष, 'मन पसंद', नई, मजेदार, और प्रासंगिक है, इसका आनंद 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के दर्शकों द्वारा लिया जाएगा।"

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Prime VideotrailerZakir Khanstand up specialMann Pasand

loading...