main page

एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी रोहित शेट्टी की ‘Indian Police Force’, प्राइम वीडियो ने शेयर किया trailer

Updated 05 January, 2024 03:48:49 PM

‘Indian Police Force’ 19 जनवरी, 2024 से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगा

मुंबई। भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी प्लैटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज पॉपुलर अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ का एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च किया। अपकमिंग सीरीज एंटरटेनमेंट से भरपूर होने का वादा करती है, जो एक्शन, सस्पेंस, रोमांच और ड्रामा से भी भरपूर है। ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ दुनिया भर के दर्शकों को रोहित शेट्टी के पॉपुलर कॉप यूनिवर्स के अगले पार्ट में एक मजेदार सफर पर ले जाएगी। रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, पुलिस एक्शन ड्रामा शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म है, जिसका शीर्षक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​है। मल्होत्रा ​​के अलावा, कलाकारों की टोली में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमोइन भी लीड रोल में नजर आएंगे।

यह उन भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति को हार्दिक श्रद्धांजलि देता है, जिन्होंने राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया। सात-एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर विशेष रूप से 19 जनवरी, 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर लॉन्च के दिन अपने विचार शेयर करते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा, “‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में खाकी वर्दी पहनने पर गर्व है, यह उस्ताद रोहित शेट्टी के साथ पुलिस जगत का अगला अध्याय है। इस पुलिस एक्शन ड्रामा की कहानी देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हमारे पुलिस अधिकारियों द्वारा किए गए बलिदानों पर गहराई से प्रकाश डालती है। दर्शकों को एक रोमांचक और मनोरंजक यात्रा पर ले जाने, अपने वास्तविक जीवन के नायकों का जश्न मनाने और उनका सम्मान करने के लिए उत्साहित हूं। जय हिन्द।"

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Prime VideotrailerIndian Police ForceRohit ShettyShilpa Shetty

loading...