main page

पति निक संग विंबलडन मैच देखने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एक साथ निकयांका में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 16 July, 2023 05:48:29 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं, जो एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब हाल ही में निकयांका को विंबलडन मैच एंजॉय करते देखा गया। कपल की इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं, जो एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब हाल ही में निकयांका को विंबलडन मैच एंजॉय करते देखा गया। कपल की इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा पति निक संग इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रिकेट क्लब में नजर आईं। यहां Wimbledon का वुमन फिनाले मैच चल रहा था। इस दौरान कपल एक साथ खूब एंजॉय करते दिखे।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ग्रीन और ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं निक जोनस चैकर्ड कोट पैंट में काफी डैशिंग लगे। एक साथ दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' में देखा गया। वहीं अब वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इसमें वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraarriveswatchWimbledon matchhusbandNick JonasphotosHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...