main page

पति और बेटी संग नोएडा में होली सेलिब्रेशन कर मुंबई लौटी प्रियंका, मम्मी की गोद में कैद दातों में उंगुली दबाती मालती मैरी ने चुराई लाइमलाइट

Updated 26 March, 2024 05:30:20 PM

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग भारत में हैं। बीते दिन ही प्रियंका चोपड़ा ने नोएडा में अपने भरे-पूरे परिवार के साथ होली का जश्न मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं।वहीं अब होली का जश्न मनाने के बाद प्रियंका फैमिली संग मुंबई लौट आईं हैं। मंगलवार शाम प्रियंका,निक और मालती मैरी को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो पीसी ब्लैक टाॅप और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं।

मुंबई:  'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग भारत में हैं। बीते दिन ही प्रियंका चोपड़ा ने नोएडा में अपने भरे-पूरे परिवार के साथ होली का जश्न मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें प्रियंका ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब होली का जश्न मनाने के बाद प्रियंका फैमिली संग मुंबई लौट आईं हैं। मंगलवार शाम प्रियंका,निक और मालती मैरी को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो पीसी ब्लैक टाॅप और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, शेड्स पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं निक सी ग्रीन आउटफिट और शेड्स लगाए हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

 

नन्हीं मालती क्रीम ड्रेस में प्यारी लगीं। मम्मी प्रियंका की गोद में कैद मालती दातों में उंगुली दबाए नजर आ रही हैं। फैंस जोनस फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका कुछ दिनों पहले ही पति निक और बेटी मालती मैरी के साथ अयोध्या पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के दर्शन किए थे जिसकी तस्वीरें पीसी ने इंस्टा पर शेयर की थीं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraMalti Marie Chopra JonasNick JonasBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...