main page

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का हुआ रोका, मालती पर खूब प्यार लुटाती दिखीं होने वाली मामी

Updated 03 April, 2024 11:42:54 AM

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जी हां..प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने  रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रोका सेरिमनी कर ली है। नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरिमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जी हां..प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने  रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रोका सेरिमनी कर ली है। नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरिमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में सिद्धार्थ और नीलम बेहद कोज़ी नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं। दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है।

Bollywood Tadka

 

रोका के खास मौके पर सिद्धार्थ ने एंब्रॉइडेड ट्रेडिशनल आउटफिट चुना। वहीं नीलम ने शिमरी पर्पल लहंगा कैरी किया हुआ था। भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के इस खास मौके पर बहन प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती संग नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान होने वाली मामी ने मालती पर खूब प्यार लुटाया। इन फोटोज को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- 'तो हमने एक काम कर लिया।'

Bollywood Tadka

वैसे तो सिद्धार्थ और नीलम उपाध्याय के लिंक-अप की खबरें कई साल से आ रही थीं पर उन्होंने हमेशा इससे इनकार ही किया लेकिन अब रोका सेरिमनी के बाद सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का रिश्ता पक्का हो गया है। वह प्रियंका चोपड़ा की भाभी बनने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

मालूम हो कि सिद्धार्थ चोपड़ा की इससे पहले इशिता कुमार से सगाई हुई थी, और उनकी शादी भी होने वाली थी। पर शादी के कुछ दिन पहले ही इशिता कुमार और सिद्धार्थ की सगाई टूट गई।

Bollywood Tadka

 

साल 2020 में प्रियंका चोपड़ा भाई की शादी में शामिल होने इंडिया भी आई थीं लेकिन तब शादी पोस्टपोन होने की खबरों के बीच वह वापस लौट गईं।

Bollywood Tadka

पहले तो ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि शादी इसलिए पोस्टपोन हुई है क्योंकि सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता कुमार की इमर्जेंसी सर्जरी होनी है। पर बाद में सिद्धार्थ और इशिता ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

Bollywood Tadka


कौन हैं प्रियंका की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय

नीलम उपाध्याय साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2012 में तेलुगू फिल्म 'मिस्टर 7' से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने तमिल भाषा की भी कुछ फिल्मों में काम किया है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChoprabrotherSiddharth ChopraEngagedNeelam UpadhyayaBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...