main page

Adorable Family Portrait: पूल में बेटी और पति संग चिल करती प्रियंका, मां की बाहों में कुछ यूं दिखीं नन्हीं मालती मैरी

Updated 08 August, 2022 10:32:31 AM

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं।अब उन्होंने संडे को अपने लॉस एंजिलिस वाले घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पूल किनारे फैमिली और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।प्रियंका ने ये तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीरों में पूल किनारे रखे स्नैक्स और ड्रिंक्स नजर आ रहे हैं।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं।अब उन्होंने संडे को अपने लॉस एंजिलिस वाले घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पूल किनारे फैमिली और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।प्रियंका ने ये तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीरों में पूल किनारे रखे स्नैक्स और ड्रिंक्स नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में जिसने लोगों का ध्यान खींचा वो था प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पति निक जोनस संग फोटोज।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के हाथ की एक तस्वीर शेयर की है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पति और बेटी संग पूल में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में प्रियंका कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने मालती को थाम रखा है। वहीं निक उनके पास बैठे हैं। निकयांका कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने व्हाइट हार्ट इमोजी से मालती मैरी के चेहरे को कवर कर रखा है। 

Bollywood Tadka

पीसी ने स्विमसूट में अपना वीडियो भी स्टोरी में शेयर किया है जिसमें वह एक हेयर केयर ब्रैंड का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर पूल किनारे पोज करते हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की है। इसमें प्रियंका ब्लैक स्विमसूट में कैप लगाए नजर आ रही हैं।

 

काम की बात करें तो प्रियंका  हॉलीवुड फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में और टीवी सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। बाॅलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraChillNick JonasDaughterMalti Marie Chopra JonasPoolBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...